Spread the love

नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सुना प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम

शिमला, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम के 101 में एपिसोड को सुना।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवा संगम की चर्चा की, आज सच में ऐसा प्रतीत होता है कि मन की बात से कई लोग एक मंच पर आ गए हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह एपिसोड दूसरी सेंचुरी की शुरुआत है , पिछले महीने हम सभी ने इसकी स्पेशल सेंचुरी को सेलिब्रेट किया था। जनभागीदारी ही इस कार्यक्रम की सबसे बड़ी ताकत है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में युवा संगम की चर्चा की तो वही वीर सावरकर और कबीर दास को भी याद किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में युवा संगम के कुछ प्रतिभागियों से बात कर उनके अनुभव की जानकारी भी ले प्रधानमंत्री मोदी ने एन टी रामाराव को भी याद किया है।

कार्यक्रम में पायल वैद्या, प्यार सिंह कंवर, संजय जी, कर्ण नंदा, किरण बावा, अरुण शर्मा, अक्षय, राज पाल, संजीव, राजेश घई, प्रभात उपस्थित रहे।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *