Spread the love

सिरमौर : औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में खाकी को चकमा देकर चोरी के आरोपी ने पुलिस थाना की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने दबोच लिया। जानकारी के अनुसार घटना रविवार दोपहर की है। जब आरोपी ने पुलिस थाना की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान आरोपी घायल हो गया। पुलिस से भागने की कोशिश में आरोपी को कालाअंब थाना के जवानों ने थाने की गेट के समीप दबोच लिया। घायल आरोपी को पुलिस ने उपचार के लिए डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में दाखिल करवाया है। आरोपी की पहचान संजू पुत्र जगीर सिंह निवासी अजीजकला तहसील बिलासपुर जिला यमुनानगर हरियाणा के रूप में हुई है। 

दरअसल आरोपी को पुलिस ने एक मोटरसाइकिल की चोरी के आरोप में रविवार तड़के ही गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को थाने की हवालात में रखा गया था। दोपहर को चोरी के आरोपी संजू को खाना खाने के लिए हवालात से मैस में ले जा जाया जा रहा था। इसी दौरान संजू ने भागने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा कुछ समय पूर्व कालाअंब क्षेत्र से बाइक चोरी गई थी। कालाअंब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपी संजू के खिलाफ पुलिस थाना से भागने का मामला भी अलग से दर्ज कर लिया है। सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त ने कालाअंब पुलिस थाना से चोरी के आरोपी के भागने तथा उसके दोबारा से पकड़े जाने की पुष्टि की है।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *