Spread the love

जीएस तोमर का भाजपा पर बड़ा सियासी हमला,भाजपा पर महिला विरोधी का लगाया आरोप

शिमला। प्रदेश कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता जीएस तोमर ने बीजेपी पर बड़ा जुबानी हमला करते हुए प्रदेश भाजपा को महिला विरोधी होने का आरोप लगाया। तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं को स्वर्गीय इन्दिरा गांधी प्यारी बहना सुख समृद्धि संम्मान योजना की गारेंटी को पूरा कर प्रदेश की लाखों महिलाओं से किए अपने वादे को अमलीजामा पहना दिया है। प्रदेश सरकार के इस वायदे को पूरा करने से भाजपा बौखला गई है और महिला विरोधी भारतीय जनता पार्टी इस योजना को सिरे चढ़ने में रोड़ा डालने का काम कर रही है। उन्होने कहा कि बीजेपी आचार संहिता का सहारा लेकर प्रदेश की लाखों महिलाओं के अधिकार पर अड़ंगा डाल रही है।
कांग्रेस प्रवक्ता जीएस तोमर ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से पूछा कि महिलाओं को उनका अधिकार देने पर किस तरह से आचार संहिता का उलंघन हो रहा है। जबकि योजना आचार संहिता लगने से पहले शुरू हो चूकी है, जबकी योजना की शुरुआत लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले शुरू हो चुकी है ऐसे में भाजपा का अचार सहिंता के उलंघन का आरोप लगाना बेबुनियाद है।
 जीएस तोमर ने प्रदेश भाजपा पर आगमी लोकसभा चुनाव में हार के डर की बौखलाहट बताया। तोमर ने कहा कि भाजपा का महिला हितेषी होने का मुखोटा भी उत्तर गया है। उन्होंने भाजपा पर प्रदेश सरकार को अस्तर करने का भी गम्भीर आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी का अनैतिक रूप जनता के सामने उजागर हो गया है।
जीएस तोमर ने कहा कि प्रदेश की ठाकुर सुखविंदर सुक्खू की सरकार ने दस में से 5 गरेंटियों को महज 15 माह में पूरा कर लिया है। सरकार की इन उपलब्धियों को देखते हुए भजपा में बौखलाहट में है और कांग्रेस लोकसभा चुनाव में चारों सीटों पर जीत का परचम लहराएगी।
प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी करारी हार का सामना करेगी। शिमला में मीडिया से रूबरू होते हुए तोमर ने भाजपा को कटघडे में खड़ा करते हुए कई गंभीर आरोप लागए ।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *