Spread the love

मुख्यमंत्री सुकखु पर भाजपा का पलटवार, कहा जनता को एक बार फिर गुमराह करने का प्रयास न करे सरकार 

शिमला : मुख्यमंत्री सुखु के ब्यान को विधायक रणधीर शर्मा ने हास्यास्पद बताया जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार के 15 महीने के कार्यकाल को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से प्रश्न करते हुए कहा कि ऐसी कौन सी उपलब्धि है जिसे लेकर वो जनता के बीच जा रहे हैं ? उन्होंने ऐसा कौन सा काम किया है जिसे लेकर जनता के बीच जा रहे है ? उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि इन 15 महीनों में मात्र जनता को तंग किया,परेशान किया चुनावी वायदे व गारंटीया पूरे करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। महिलाओं को 1500₹ देने के वायदे पर सरकार बनाने वाली कांग्रेस डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी वायदे को पूरा नहीं कर पाई है। जनता को भ्रमित कर रहे हैं कि मई से यह राशि महिलाओं को दी जाएगी परंतु ज़ब बजट में एक ₹तक का प्रावधान नहीं किया गया तो कैसे इस गारंटी को पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कांग्रेस ने गारंटी दी थी कि 300यूनिट मुफ्त बिजली देंगे परंतु इसके बारे में भी सरकार कोई कदम नहीं उठा पाई है। कांग्रेस की यह भी गारंटी थी कि 100₹ किलो दूध और 2₹किलो गोबर किसानों से खरीदा जाएगा परंतु वो भी एक जुमला ही साबित हुआ है। 5 लाख नौकरी का वायदा कर आज तक एक भी युवक को नौकरी  इस सरकार ने नहीं दी है उल्टा आउटसोर्स पर लगे 10,000 युवाओं को नौकरी से निकाल दिया गया। इस सरकार ने 15महीने में 1500से ज्यादा संस्थान बंद करने का काम इस निक्कमी सरकार ने किया है। सरकार ने आते ही 6₹लीटर डीजल के रेट में बढ़ोतरी,15₹सीमेंट कि बोरी पर बढ़ोतरी कर जनता पर महंगाई का बोझ डाला क्या इसी को आधार बना कर ये सरकार जनता से वोट मांगेगी। इस सरकार ने तो मंदिरों को भी नहीं बक्शा देवी दर्शन के लिए मंदिरो पर टैक्स लगाने की प्रथा मुख्यमंत्री ने शुरू की है, इतने जनविरोधी निर्णय लेकर जनता को त्रस्त करने का कार्य इस सरकार ने किया है। 

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुखु जनता को गुमराह करना बंद करें, जनता को ठगना बंद करें। भाजपा कांग्रेस सरकार के 15महीने के जनविरोधी निर्णयों कोनलेकर जनता के बीच जाएगी। केंद्र सरकार की उपलब्धियां, जनहित व देशहित के कार्य,  गरीबों के लिए कार्य, देश को दुनिया की पाँचवी अर्थव्यस्था बनाने के लिए कार्य, देश से आंतकवाद, भ्रष्टाचार को समाप्त करना, काशी विश्वनाथ में बाबा शिवधाम, अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भव्य राममंदिर बनाने का कार्य इन सभी मुद्दों को  लेकर जनता के बीच जाएगी। जनता प्रधानमंत्री मोदी के किए कार्य पर इस बार जनता भाजपा को वोट देगी। 4/4की सीट जीत कर भाजपा तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित है।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *