Spread the love

गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित किया
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन आज कारपोरेट मुख्यालय, शिमला में आयोजित एसजेवीएन आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के समापन समारोह में बतौर मुख्‍य अतिथि उपस्थित रही। नवंबर 2023 से अप्रैल 2024 तक आयोजित विभिन्‍न खेल प्रतियोगिताओं की श्रृंखला के समापन पर यह आयोजन किया गया है। समारोह के दौरान  गीता कपूर ने विजयी टीमों और प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर,  चंद्र शेखर यादव, कार्यकारी निदेशक (मा.सं.), सलिल शमशेरी, कार्यकारी निदेशक (आईटीएंडएसई) सहित एसजेवीएन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।
विजेताओं को बधाई देते हुए, गीता कपूर ने इस बात पर बल दिया कि एसजेवीएन न केवल व्‍यावसायिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, अपितु खेल आयोजनों जैसी पहलों के माध्यम से कर्मचारियों के समग्र विकास को बढ़ावा देने के लिए भी प्रतिबद्ध है।
आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 का आयोजन नवंबर, 2023 से अप्रैल, 2024 तक किया गया और इसमें पुरुषों के लिए आठ प्रतियोगिताएं यथा वॉलीबॉल, फुटबॉल, क्रिकेट, कबड्डी, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, शतरंज, कैरम और महिलाओं के लिए चार प्रतियोगिताएं यथा बैडमिंटन, टेबल टेनिस, शतरंज, कैरम शामिल थी।
आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट का समापन 21-22 अप्रैल 2024 को शतरंज प्रतियोगिता के आयोजन के साथ हुआ। विभिन्न प्रतियोगिताओं की समग्र विजेता टीमों में टीम एनजेएचपीएस, टीम सीएचक्यू और टीम आरएचपीएस ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्‍त किया। इन आयोजनों में कंपनी की विभिन्न परियोजनाओं का प्रतिनिधित्व करने वाली टीमों की उत्साहपूर्ण भागीदारी रही।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *