Spread the love

शिमला सदर से विधायक हरीश जनार्था ने कहा है कि शिमला नगर निगम चुनाव में भाजपा को हार का डर साफ नजर आ रहा है, इसीलिए वह अनैतिक तरीकों का इस्तेमाल कर मतदाताओं को प्रभावित करने का असफल प्रयास कर रही है। चुनाव में हार मान चुके भाजपा नेता अपनी गाड़ियों में शराब ढो कर वोटरों में बांट रहे हैं। साथ ही भाजपा धनबल का भी इस्तेमाल कर रही है, लेकिन मतदाता उनके झांसे में आने वाले नहीं हैं और भाजपा के इन हथकंडों का शिमला नगर निगम चुनाव में मतदाता करारा जवाब देंगे। 

जनार्था ने कहा कि भाजपा जब नगर निगम शिमला में सत्ता में थी, तब शिमला शहर के विकास में कोई योगदान नहीं दिया। स्मार्ट सिटी के लिए आए फंड का दुरुपयोग किया गया और चहेते ठेकेदारों को लाभ देने के लिए शिमला को कंकरीट और लोहे के जंगल में तबदील कर दिया। शहर में बेतरतीब निर्माण हुआ, जिससे शहर की प्राकृतिक सुंदरता खराब हो गई। पीलिया भाजपा कार्यकाल में फैला, जिससे कई लोगों की जान गई। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस सब के लिए शहर की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

विधायक ने कहा कि शिमला का विकास केवल कांग्रेस पार्टी ही करवा सकती है और सभी मतदाता कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताकर शहर के विकास में भागीदार बनें। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में पूरे राज्य का एक समान विकास करवाया जा रहा है। सभी वर्गों के कल्याण के लिए फैसले लिए जा रहे हैं। अपनी गारंटी को पूरा करते हुए कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की जा चुकी है और महिलाओं को पंद्रह सौ रुपए प्रति माह देने की गारंटी को चरणबद्ध तरीके से लागू किया जा रहा है। अन्य गारंटियों को पूरा करने की दिशा में भी राज्य सरकार आगे बढ़ रही है और हर गारंटी को पूरा किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी काम करने में विश्वास करती है और भाजपा की तरह जुमला पार्टी नहीं है। 

हरीश जनार्था ने मतदाताओं से दो मई को शिमला नगर निगम के मतदाता कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को भारी मतों से जीताने की अपील की है।  

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *