Spread the love

डुमैहर में निर्माणधीन गेट गिरने से बच्चे की मौके पर हुई मौत
प्रशासन ने मौके पर दी फौरी राहत के रूप में  25 हजार की राशि
शिमला 23 अगस्त । मशोबरा ब्लाॅक की ग्राम पंचायत पीरन के डुमैहर में निर्माणाधीन गेट गिरने से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है ं। जिसमें गेट के साथ खेल रहे पांच वर्षीय हर्षित शर्मा सपुत्र. नरायण दत शर्मा  की मौके पर मौत हो गई है । नायब तहसीलदार जुन्गा रविन्द्र सिसोदिया ने शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की तथा प्रशासन की ओर से  25 हजार की राशि फौरी राहत के रूप में मृतक के परिजनों को प्रदान कीे गई ।
मौके का जायजा लेने पहूंचे पटवारी पीरन विजय ठाकुर ने   बताया कि यह हादसा 22 अगस्त को दोपहर बाद करीेब चार बजे पेश आया है, जब  हर्षित के पिता नरायण दत अपने घर के समीप शशिबाला के निर्माणाधीन मकान की छत का कार्य कर रहे थे । इस दौरान इनके दोनों बच्चे घर के आंगन में  खेल रहे थे ।  अचानक निर्माणाधीन गेट की ईटें गिरने से लोहे का गिर गया जिससे हर्षित  के सिर पर गहरी चोट आ गई । हादसा के तुरंत बाद हर्षित को सिविल अस्पताल चायल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों द्वारा बच्चे को मृत घोषित किया गया । इस मौके पर स्थानीय प्रधान किरण शर्मा, सुनील वर्मा सहित अन्य स्थानीय लोग मौजूद रहे ।
ग्रामीण विकास मंत्री अनिरूद्ध सिंह, कसुपंटी कांग्रेस मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शांडिल, पूर्व मंडल अघ्यक्ष अतर सिंह ठाकुर, मंडल कांग्रेस उपाध्यक्ष दयाराम वर्मा, प्रीतम ठाकुर सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की है । मंत्री ने प्रभावित परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं ।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *