Spread the love

हिमाचल तो क्या अब तो पड़ोसी राज्यों में भी भाजपा ऐसी हिमाकत नहीं कर सकती: मुकेश अग्निहोत्री

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ऑपरेशन लोटस सफल नही हुआ है औंधे मुंह गिरा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नौ विधायकों को जिस प्रकार से साजिश के तहत अपनी पार्टी में शामिल किया है, ऐसे में भाजपा के नेताओं को अब यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार को गिराने के पीछे उनकी साजिश रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की देव संस्कृति ने कभी भी साजिश व षड्यंत्र को सहन नहीं किया है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी द्वारा रचा गया खेल साजिश नाकामयाब हुए हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूरी तरह से मजबूत है और यह सरकार 5 वर्ष पूरे करेगी। उन्होंने कहा कि जनता से किए हुए वायदों को पूरा किया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार को गिराने में नेता प्रतिपक्ष जयराम व जो भाजपा के आला नेता शामिल रहे हैं उन्हें प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मुकेश अग्निहोत्री ने आक्रामक तेवरों के साथ भाजपा पर हमला बोलते हुए कहां की भाजपा के नेता रोज यह कह रहे हैं कि 4 जून को केंद्र में और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि यह सपना लेना भाजपा के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भूल जाए क्योंकि हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार स्थाई है, टिकाऊ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल तो क्या अब तो पड़ोसी राज्यों में भी भाजपा ऐसी हिमाकत नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि छह विधायकों की सदस्यता चली गई उन्हें फिर से चुनाव में जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी ।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में जनता कांग्रेस पर भरोसा जताएगी। उन्होंने कहा कि हमने ओपीएस के वायदे को पूरा किया, ₹1500 महिलाओं को देने का वायदा पूरा किया। भाजपा ने इसे रोकने के लिए चुनाव आयोग में शिकायत की लेकिन महिलाएं याद रखें देर सवेर यह पैसा कांग्रेस की सरकार देगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हिमाचल के हितों की रक्षा के लिए है ,हम हिमाचल के हितों की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मजबूत सरकार कांग्रेस की रहेगी।

निर्दलीय क्यों दे रहे त्यागपत्र बताएं?

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने निर्दलीय विधायकों से सवाल किया कि वह धरने दे रहे हैं त्यागपत्र स्वीकार करने के लिए वह जनता को बताएं कि उन्होंने त्यागपत्र क्यों दिया? विधायक बनने के लिए त्यागपत्र दिया है तो विधायक वह हैं ही।अब जा तो वह यह लिखकर भी दें कि हम भविष्य में चुनाव नहीं लड़ेंगे ।उन्होंने कहा कि केवल राजनीति के लिए और साजिश के लिए जिस प्रकार से काम किया गया है वह जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि यह मामला कोर्ट में है और स्पीकर के अधिकार क्षेत्र का इसलिए इसमें ज्यादा कुछ नहीं कहना पर दबाव और साजिश साफ पता चलती है। उन्होंने कहा कि अभी 6 चुनाव हो रहे हैं 6 चुनाव के बाद तीन और चुनाव आएंगे और दो और चुनाव हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर चुनाव को जीतेगी।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *