Spread the love

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस संगठन दिनों दिन मजबूत होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ नेता बहकावे में आ गए थे। वह अब अपने समर्थकों सहित फिर से पार्टी में शामिल हो रहें है। इसी कड़ी में शनिवार को कुमारसैन वार्ड से शिमला जिला परिषद के सदस्य उज्वल सेन मेहता ने अपने समर्थकों सहित पार्टी का पुनः दामन थाम लिया। जोन इंचार्ज और ब्लॉक अध्यक्ष से विचार विमर्श के बाद विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने इनकी घर वापसी करवाई। मेहता ने कहा कि वह आज अपनी घर वापसी कर रहें है और अब वह पूरी तरह विधायक कुलदीप सिंह राठौर के साथ एक चट्टान की तरह मजबूती से खड़े है। उन्होंने कहा कि आज वह अपनी भूल सुधार कर अपने घर वापिस आ रहें है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात कार्य करते हुए कुलदीप सिंह राठौर को इस विधानसभा क्षेत्र में और भी मजबूत करेंगे।

कुलदीप सिंह राठौर ने उज्वल मेहता के पुनः पार्टी में आने से उन्हें मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो बीत गया सो बीत गया, उसे भूल जाना ही बेहतर है। उन्होंने कहा कि उज्वल मेहता का पूरा परिवार कांग्रेस का रहा है और आगे भी रहेगा।

इस दौरान जोन प्रभारी प्रवीण वर्मा ने उज्वल मेहता व अन्य लोगों का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कहा कि इनके पार्टी में शामिल होने से क्षेत्र में पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि अब हम सब मिलकर कुलदीप सिंह राठौर के कंधों को और भी मजबूत करेंगे।

कांग्रेस में शामिल होने वालों में कृतिका खाची नेगी, प्रधान ग्राम पंचायत कांगल, राजेश शर्मा पूर्व बीडीसी सदस्य, अभिनव गुप्ता उप प्रधान व्यापार मंडल कुमारसैन, रितेश चौहान पूर्व जिला महासचिव एनएसयूआई, आणि मेहता पूर्व जिला महासचिव एनएसयूआई, समीर ठाकुर, विपिन वर्मा, अनूप कश्यप, नरेंद्र कश्यप, वीर सेन मेहता सहित कई अन्य लोग कांग्रेस में शामिल हुए।

इस दौरान शिमला संसदीय क्षेत्र के लिये ठियोग विधानसभा क्षेत्र के चुनाव पर्यवेक्षक राजेश वर्मा, प्रवक्ता संगीता ,ब्लॉक अध्यक्ष कंवर नरेंद्र सिंह, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष विनीता वर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष आरती निर्मोही विशेष तौर पर अन्यो के अतिरिक्त मौजूद थे। इससे पहले बीते दिनों एक कार्यक्रम के दौरान ठियोग विधानसभा क्षेत्र में आधा दर्जन प्रधानों ने कांग्रेस का दामन थामा था।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *