Spread the love

भाजपा का शीर्ष नेतृत्व जूठ बोलने में तोड़ रहा है विश्व रिकॉर्ड,
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति रोनाल्ड ट्रम्प को भी पछाड़ा,… जगत सिंह नेगी।
शिमला,5 मई….बागवानी एवं रजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा है कि कर्मचारियों की  पुरानी पेंशन को लेकर भाजपा लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि एक तरह उनके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश मे ओल्ड पेंशन बंद करने की बात कर रहें है तो दूसरी तरफ प्रदेश के भाजपा नेता इसे जारी रखने की बात कह रहे है।
 नेगी कहा कि प्रधानमंत्री व प्रदेश के भाजपा नेताओं के बयान एक दूसरे के विपरीत है। उन्होंने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  अपने शासनकाल में इसे बहाल नही कर सकें जबकी कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों के दौरन दी गई ओपीएस की गारंटी को पहली ही केबीनेट की बैठक में इसे पारित किया।  
प्रदेश सरकार ने इसके लिये एक हजार करोड़ का बजट रखा है और अगर आवश्यक हुआ तो कर्मचारियों के हित मे ओपीएस को लेकर कानून  भी बनाया जाएगा।
आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए जगत सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश के कर्मचारियों का  9 हजार करोड़ केंद्र के पास, एनएसडीएल के पास पड़ा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिये यह बहुत बड़ी राशि है।  
भाजपा  अगर कर्मचारी हितेषी है तो  भाजपा इस राशि को केंद्र से दिलवाने में सहयोग करें। कहा कि भाजपा झूठ बोल कर हमेशा ही लोगों को गुमराह करने का प्रयास करती रही है। उन्होंने कहा की सत्ता में आते ही भाजपा ने राज्यस्थान में  ओपीएस बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में भाजपा सत्ता में आती है तो वह यहां पर भी इसे बंद कर देगी।
जगत सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा इन दिनों प्रदेश में सोते जागते सरकार गिरने के सपने देख रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के पास पूर्ण बहुमत है और सरकार को कोई खतरा नही है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में भाजपा का कोई भी षड्यंत्र सफल होने वाला नही।
नेगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश के सेब बागवानों के हितों के सरंक्षण का वादा किया था जो आज दिन तक पूरा नही हुआ। विदेश से आनेवाले सेब पर से आयात शुल्क कम कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था वह भी पूरा नही हुआ।
नेगी ने कहा कि भाजपा मुद्दों पर कोई बात नही करती। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी ऊलजलूल बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को महिलाओं के श्राप से कभी नही बच पाएगी क्योंकि उन्होंने महिलाओं को कांग्रेस सरकार द्वारा 1500 रुपए की सम्मान राशि रुकवाने की भरसक कोशिश की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों लोकसभा व छह विधानसभा उप चुनावों में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगी। भाजपा प्रदेश में चारो खाने चित होगी।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *