Spread the love

नूरपुर,हिमशिखा न्यूज़

कोरोना मामलों पर निगरानी के लिए नूरपुर में कंट्रोल रूम बनाया गया।।
निगरानी के लिए छः सेक्टर अधिकारी नियुक्त।
नूरपुर कोरोना पॉजिटिव के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत आज इस पर निगरानी रखने के लिए नूरपुर प्रशासन द्वारा स्थानीय एसडीएम कार्यालय में कोविड़ कंट्रोल रूम की स्थापना की तैयारियां आरम्भ तहसीलदार सुरभि नेगी जिनके पास नुरपुर एसडीएम का अतिरिक्त चार्ज है उन्होंनेजानकारी देते हुए बताया कि इस नियंत्रण कक्ष के लिए नायब तहसीलदार देश राज ठाकुर को ओवरआल इंचार्ज बनाया गया है। इसके अतिरिक्त बारी-बारी से अन्य विभागों के कर्मचारी भी इस नियंत्रण कक्ष में डयूटी देंगे। इस नियंत्रण कक्ष का दूरभाष नंबर 01893-220024 होगा।
उन्होंने बताया कि होम आइसोलेशन में भर्ती कोविड़ पॉजिटिव मरीजों पर निगरानी रखने के लिए प्रशासन द्वारा छः सेक्टर अधिकारी भी नियुक्त किए गए हैं । यह अधिकारी समय-समय पर ऐसे मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी लेने सहित किसी भी मरीज की तबीयत बिगड़ने पर स्वास्थ्य विभाग से उस का तुरन्त उपचार शुरू करने या फिर अन्य समस्या व शिकायत का समाधान सुनिश्चित करेंगे।
सुरभि नेगी ने सभी लोगों से कोविड़ के निर्धारित नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की है। उल्लेखनीय हैं कि नुरपुर एसडीएम डा सुरेंद्र ठाकुर व उनके कार्यलय के कुछ मुलाजिमों के परीक्षण रिपोर्ट करोना पोजटिव आने से खुद आईसोलेशन मे चले गए थे जिनका यह समय अव पूरा होने के करीब है

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *