Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़

विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पूजगजीवन पॉल के साथ धक्कामुक्की और्व विधायक र मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और वे इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि एक गांव के लोगों के आपसी विवाद में पूर्व विधायक का शामिल होना और यहां हुई लड़ाई में उनके नाम और भाजपा को शामिल करना इससे भी दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि चुनावों को नजदीक आते देख अपने अस्तित्व बचाने और सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये पूर्व विद्यायक इस घटना को मेरे नाम से जोड़ कर सुर्खियों में आना चाह रहे हैं।
उन्होंने कहा कि रड़ा की घटना से उनका और भाजपा का कोई लेना देना नहीं है केवल और केवल सोशल मीडिया और अखबारों की सुर्खियों में आ कर अपने आप को राजनीतिक रुप में जीवित रखने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने और विरोध करने के इस तरीके को कभी जायज नही ठहराया जा सकता। जिसमें उन्होंने गांवों के लोगों को स्वयं ही उकसाया और फिर उनके ही ग़ुस्से का शिकार बने।
उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक को अपनी जिम्मेवारी और लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ध्यान रखना चाहिये। उन्होंने कहा कि चुनावों को नजदीक आते ही पूर्व विधायक इस तरह के धरने और प्रदर्शन करने में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 22 सालों में कई सरकारी कार्यक्रमों में इस तरह से खलल डाल कर इन्होंने अपनी छवि ड्रामेबाज और धरनेबाज की बनाई है। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यक्रम में जहाँ सारा प्रशासन, पंचायत के लोग उपस्थित थे इस कार्यक्रम में खलल डालना और उनका उतबलापन ऐसा प्रतीत होता है जैसे बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना होता है।
उन्होंने कहा कि सुलाह में बढ़ती टिकट की प्रतिस्पर्धा में पिछड़ रहे पूर्व विधायक ने थपड़ खाओ और अपनी टिकट पक्की बनाओ के रास्ते को चुना है। उन्होंने कहा कि “डोंग की पोल” खोलने के लिए पूरे सूलाह विधान क्षेत्र में महाअभियान यात्रा के रूप में चलाया जायेगा। जिसमें विकास में रोड़ा अटकाने के लिए पूर्व विधायक को बेनकाब किया जायेगा। परमार ने कहा कि पूर्व विधायक को भी सुलाह की जनता ने दो बार इलाके का प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया जिसमें उन्होंने अपने और अपने परिवार का ही विकास विकास किया।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *