Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 28/05/2022

हिमाचली सांसदों की नड्डा,अनुराग छोड़ हाई कमान के पास लगी क्लास,इस्तीफा देने तक की भी हुई पेशकश

प्रदेश मे मंथन की स्तिथि भाजपा में है ,दिल्ली तक मंथन चल रहा है और मंथन की आंच सांसदों तक भी पहुंच चुकी है ।भाजपा में कांगड़ा से किशन कपूर,शिमला से सुरेश कश्यप,हमीरपुर से अनुराग ठाकुर सांसद हैं तो राज्यसभा में जगत प्रकाश नड्डा,सिकंदर और इंदु गोस्वामी सांसद है ।भाजपा में रिपोर्ट कार्ड सिर्फ विधायक या मंत्रियों तक ही सीमित नजर नही आ रहे ,बल्कि ये गाज कहीं ना कही सांसदों पर भी गिरी है ।

सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भाजपा के फिटनेस पर जरूर सही उतरे हैं लेकिन इसके इलावा सभी को प्रदेश में चल रही राजनीति का शिकार माना गया है ।सर्वे के आधार पर प्रदेश के सांसदों से आलाकमान ने उनके रिपोर्ट कार्ड के साथ चर्चा की और प्रदेश में क्या काम वो कर ,कितने सक्रिय प्रदेश में है,लोकसभा भ्रमण कितना है,मीडिया में सक्रिय कितने है ,और सभी सांसदों से जुड़ी गतिविधियों को लेकर इनसे चर्चा भी हुई और अगले दिशा निर्देश भी दे दिए गए।

इस तरह से कहा जा सकता है की रिपोर्ट कार्ड विधायक,मंत्री और मुख्यमंत्री तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि उस से आगे भी सांसदों तक की जवाबदेही तय की गई है और बकायदा अपनी स्तिथि में सुधार करना ,और सक्रियता चुनबो तक बड़े इसके लिए काम करने को कहा गया है ।

लेकिन इसके साथ ही हिमाचल के एक सांसद को लेकर चर्चा है की उन्होंने तो इस्तीफे तक की पेशकश पिछले महीने कर दी थी ,इस्तीफे का कारण तो स्पस्त रूप से बाहर निकल कर नही आया लेकिन कहीं ना कहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा इस स्तिथि से भलीभांति वाकिफ है और उन्होंने की मौके पर स्तिथि को सम्हाला था।। ऐसे में बेशक भाजपा सब ठीक होनेंका दावा जरूर कर रही है लेकिन वही भाजपा के भीतर की स्तिथि में कोई बदलाब नजर नहीं आ रहा.

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *