Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़।21/03/2023 

शिमला में एक बेटे ने अपने ही बाप को मौत के घाट उतार दिया। शराब की बोतल से बाप के सर पर प्रहार कर उसे जान से मार दिया। ये दिल दहला देने वाला राजधानी के साथ लगते आंजी गांव का है। पुलिस के अनुसार थाना छोटा शिमला में आशा भाटिया निवासी कौमली बैंक शिमला ने मामला दर्ज कराया कि वह अपने बेटे अजय से मिलने आंजी विकास नगर गई थी। क्वार्टर में इसका पोता नवप्रीत मिला। इसका बेटा अजय बैड पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। पूछने पर नवप्रीत ने बताया कि उसने अपने पिता को मार दिया है। जब आशा ने कहा कि तुमने अपने पिता की हत्या कर दी है तब नवप्रीत ने गुस्से में आकर प्रेशर कुक्कर को उठा कर अपने दादी के सिर पर जोर से मारा जिससे आशा को चोट आई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की पुलिस ने आरोपी नवप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिमला एक्सप्रेस के मुताबिक विकासनगर में रहने वाले 22 वर्षीय नवप्रीत ने अपने पिता 44 वर्षीय विजय की हत्या कर की है। मृतक विजय पूर्व में सरकारी विभाग में तैनात था और उसने रिटायरमेंट ले ली थी। मृतक की पत्नी काफी समय पहले घर छोड़ कर चली गई थी।

पुलिस के अनुसार बाप-बेटा में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मृतक विजय की मां आशा भाटिया निवासी कैथू ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि वह अपने बेटे से मिलने विकासनगर गई, जब वह कमरे में दाखिल हुई, तो उसने देखा कि उसका बेटा विजय विस्तर पर पड़ा है और कमरे में खून बिखरा हुआ था।

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने कमरे में मौजूद अपने पोते नवप्रीत से इस बारे पूछा, तो उसने कुकर से उस पर वार कर दिया। इसके बाद आशा भाटिया ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। उधर इस मामले में SP शिमला संजीव गांधी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *