Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 22/03/2023

नई हुंडई वरना सेगमेंट डिफाइनिंग टेक्नोलॉजीज और परफॉर्मेंस के साथ रोमांचित करने के लिए तैयार
नई हुंडई वरना में 6 एयरबैग (ड्राइवर, पैसेंजर, साइड और कर्टेन) के साथ- साथ 65+ एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स जैसे वीएसएम, हिल असिस्ट कंट्रोल (एचएसी), ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, ईपीबी, ईसीएम, टीपीएमएस (हाईलाइन) जैसे 30 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

नई हुडई वरना 26 फर्स्ट और बेस्ट इन सेगमेंट फीचर्स के साथ अपने सेगमेंट के लिए बेंचमार्क की फिर से परिभाषित करेगी
कुल 17 लेवल 2 एडीएएस फीचर्स के साथ, नई हुडई वरना ने हुडई स्मार्टसेंस के साथ इस सेगमेंट के लिए एक नई मिसाल कायम की है।

नई हुंडई वरना को सेंसुअस स्पोर्टनिस की वैश्विक डिजाइन पहचान पर विकसित किया गया है। नई हुडई वरना में इस सेगमेंट का सबसे लंबा व्हीलबेस 2670 मिमी और चौड़ाई 1765 मिमी होगी। इस सेगमेंट के सबसे पावरफुल इंजन के साथ, नई हुडई वरना अब 1.5 लीटर टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन से लैस है जो 117.5 किलोवाट (160 पीएस) / 5,500 आर/मिन पावर और 253 एनएम (25.8 किलोग्राम मीटर) / 1,500 – 3,500 आर / मिनट टॉर्क का उत्पादन करता है।

ग्राहकों के कनेक्टेड कार अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नई हुंडई वरना में हुंडई ब्लूलिंक में एच सी (होम टू कार) एलेक्सा और गूगल वॉयस असिस्टेंट सहित 65 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स है।

नई हुडई वरना में एम्बेडेड वॉयस कमांड और नए हिंग्लिश कमांड जैसे एसी ऑन कार दो और कई अन्य फीचर्स भी होंगे। भारत की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रदाता और अपनी स्थापना के बाद से सबसे बड़ी निर्यातक
हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड, फ्यूचरिस्टिक और क्रूर ऑल न्यू हुंडई वरना की शुरुआत के साथ ग्राहकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाते हुए, नई हुडई वरना नई तकनीकों, आराम, स्थानऔर प्रदर्शन को फिर से परिभाषित करने वाले सेगमेंट के साथ बेंचमार्क को बढ़ाती है।

नई हुडई वरना के लॉन्च के मौके पर देवभूमि हुंडई के महाप्रबंधक सनदीप शर्मा ने यह बात कही। उन्होंने कहा, “आज हम नई हुंडई वरना के लॉन्च के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहे हैं। इस नई सेडान के लिए हमारी महत्वाकांक्षाओं और दृष्टि ने उन्नत प्रौद्योगिकी, शानदार डिजाइन और बेहतर प्रदर्शन के समामेलन में परिणत किया है जो भविष्य और गतिशीलता अनुभव पैदा करता है। वेरना विश्व स्तर पर हमारे सबसे प्रतिष्ठित मॉडलों में से एक रहा है और इस 6 वीं पीढ़ी के मोडल के लॉन्च के साथ हमें एक सेडान पेश करने में खुशी हो रही है जी प्रगति की असीम संभावनाओं को दर्शाती है। मुझे यकीन है कि नई हुंडई वरना हमारे ग्राहकों की आकांक्षाओं को आकर्षित करने जा रही है और प्रौद्योगिकी सक्षम- बेहतर गतिशीलता अनुभवों को प्रेरित करेगी।

विकास की अवधारणा

हुंडई की ग्लोबल डिजाइन आइडेंटिटी ऑफ ‘सेंसुअस स्पोर्टनिस की तर्ज पर विकसित, नई हुंडई वर्ना एक भविष्यवादी और क्रूर अपील का उदाहरण है। अपने 6 पीढ़ी के अवतार में, नई हुडई वेरना पैरामीट्रिक डिजाइन और फ्यूचरिस्टिक रूप के सहज सहक्रिया प्रस्तुत करती है। भारतीय ग्राहकों के लिए स्मार्ट मोबिलिटी के अगले स्तर को पेश करने के लिए, नई हुंडई वरना नए युग की प्रौद्योगिकियों, बेहतर स्थान और आराम और अद्वितीय प्रदर्शन के सिद्धांतों पर आधारित है। नई हुडई वेरना नए युग के बोल्ड ग्राहकों की आकांक्षाओं से प्रेरणा लेती है. जो बेंचमार्क को पार करने की इच्छा रखते हैं

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *