Spread the love

कस्वा कोटला ,हिमशिखा न्यूज़ 

कस्बा कोटला में मनाया गया अमर शहीद कैप्टन अमोल कालिया का 47 वां जन्मदिवस

कस्बा कोटला। अमर शहीद कैप्टन अमोल कालिया की यादगार में स्थापित किए गए वन विहार में स्थानीय कस्बा कोटला, कोटला बेहड़ एवं जन्डौर कि स्थानीय पंचायतों ने मिलकर कैप्टन अमोल कालिया का जन्म दिवस मनाया। इस अवसर पर दूर-दराज से आए लोगों ने कैप्टन अमोल कालिया को श्रद्धा सुमन अर्पित किए तथा उनके देश के लिए किए गए बलिदान को याद किया। इस अवसर पर भारतीय वायु सेना से सेवानिवृत्त राजेंद्र सपेहिया जी ने अमोल कालिया जी के जीवन चरित्र एवं उनके संघर्ष की गाथा को समस्त जनता के सामने प्रस्तुत किया तथा इस प्रकार के महान बलिदानियों से प्रेरणा लेने की बात करते हुए उनके माता-पिता को स्मरण किया, ततपश्चात ब्लॉक समिति सदस्य राकेश कुमार जी ने जनता को संबोधित किया एवं हरबंस कालिया जी ने भी इस प्रकार के कार्यक्रमों को भविष्य में भी करने के लिए समाज का आह्वान किया, उन्होंने कहा कि समाज के द्वारा इस प्रकार के कार्यक्रमों में भाग लेना देश के लिए तन मन धन समर्पित करने वाले बलिदानियों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।
कार्यक्रम में कोटला से प्रधान सुनीता एवं उप प्रधान विजय डोगरा, कोटला बेहड़ की प्रधान सुखविंदर कौर एवं उप प्रधान मनोज कुमार,जन्डोर पंचायत से प्रधान सुरेश कुमार,अमरोह पंचायत से  पूर्व प्रधान ओंकार सिंह, गोरालधार पंचायत से पूर्व प्रधान उत्तम चंद पूर्व जिला परिषद सदस्य शेर सिंह डोगरा इत्यादि उपस्थित रहे।


Warning: Undefined variable $post in /home/himshikhanews/public_html/wp-content/themes/newsup/inc/ansar/hooks/hook-index-main.php on line 117

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *