Spread the love

रिकांगपिओ,हिमशिखा न्यूज़

क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ को पूरे प्रदेश में काया कल्प में  पहला स्थान मिला है।
रिकांगपिओ चिकित्सालय को 2016 में भी  काया कल्प में पूरे प्रदेश में पहला स्थान मिला था तथा अब 2021 में फिर से रिकांगपिओ चिकित्सालय को  दूसरी बार काया कल्प में पहला स्थान मिला है।
क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ को पूरे प्रदेश में काया कल्प में  पहला स्थान मिला है। इस से पूर्व भी रिकांगपिओ चिकित्सालय को 2016 में भी  काया कल्प में पूरे प्रदेश में पहला स्थान मिला था तथा अब 2021 में फिर से रिकांगपिओ चिकित्सालय को  दूसरी बार काया कल्प में पहला स्थान मिला है। कायाकल्प भारत सरकार का नेशनल हेल्थ मिशन के थ्रू एक प्रोग्राम है जिसमे तहत हॉस्पिटल में गुणवत्ता व सर्विस क्वालटी के पैरामीटर देख कर इसका चयन किया जाता है । हिमाचल में लगभग 50 हॉस्पिटल ने एप्लाई किया था कि हम काया कल्प में खरे उतरेंगे, जिस पर टीम द्वारा रीवेल्यूूवेशन किया गया जिसमे क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ को प्रथम स्थान मिला है । इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ के पैरामेडिकल स्टाफ , डॉक्टर , सफाई कर्मचारियो ने बहुत मेहनत की है। क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ मे सफाई व्यवस्था बनाने के लिए , क्वालिटी टैस्ट लोगों को मुहैया करवाने के लिए और डॉक्टरों ने भी क्वालिटी एग्जामिनेशन आदि सारी चीजें दी हैं जिससे रिकांगपिओ को पहला स्थान मिला है
वंही सी एम ओ किन्नौर डॉ सोनम नेगी ने मीडिया से रू ब रू होते हुए बताया  कि काया कल्प में क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ को पूरे प्रदेश में पहला स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि काया कल्प भारत सरकार का नेशनल हेल्थ कमीशन के थ्रू में एक प्रोग्राम है जिसमे तहत हॉस्पिटल में गुणवत्ता व सर्विस क्वालटी के पैरामीटर देख कर इसका चयन किया जाता है ।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *