Spread the love

हमीरपुर,हिमशिखा न्यूज़

हमीरपुर जिले के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत उहल के तहत आने वाले एक गांव परनाली में एक 28 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई है। इस युवक की 22 जून को शादी होनी थी। इस मृतक युवक ने शास्त्री की डिग्री ले रखी थी और यह धार्मिक आयोजन करवाता था। आपको बता दें कि उसकी मां की करीब बीते एक हफ्ते से तबीयत खराब थी। गत दिवस टेस्ट करवाने पर मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इसके बाद इन्हें उपचार के लिए हमीरपुर के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके बाद प्राथमिक संपर्क के चलते ही बेटे का भी टेस्ट किया गया तो वह भी कोरोना संक्रमित पाया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग हमीरपुर ने युवक को होम आईसोलेशन में रहने की सलाह दी थी। इस युवक की दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है।

जिसके चलते वह और उसके पिता ही गुरुवार की रात को घर पर मौजूद थे, लेकिन शुक्रवार सुबह काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो पिता ने युवक के कमरे में जाकर देखा तो पाया कि वह वहां बेसुध पड़ा हुआ था। इसके बाद जांच में पता चला कि युवक की मौत हो गई। राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र डोगरा ने पीपीई किट पहन का युवक का अंतिम संस्कार किया।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *