Spread the love

कुल्लू में हुआ भाजपा कार्यालय भवन का शिलान्यास

कुल्लू  
हिमशिखा न्यूज़ 

जिला कुल्लू भाजपा का भवन 1 साल के भीतर बन कर ही तैयार होगा। कुल्लू के साथ लगते देवधार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा इसका ऑनलाइन शिलान्यास भी किया गया।जिला कुल्लू के मुख्यालय खराहल घाटी में स्थित देवधार गांव में आयोजित इस कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर सहित जिला भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। इस दौरान शिक्षा मंत्री के द्वारा जहां भूमि पूजन का कार्यक्रम किया गया। वहीं दिल्ली से ऑनलाइन जुड़कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस भवन की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि एक समय था जब लोगों के घरों में भाजपा का कार्यालय चलता था। लेकिन आज वह समय है जब सभी परिवार ही भाजपा के हो गए हैं। पूरे प्रदेश में भाजपा के जिला कार्यालय की स्थापना की जाएगी जिसके तहत आज प्रदेश के 6 कार्यालयों का शिलान्यास किया गया है।
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि 1 साल के भीतर ही जिला भाजपा कार्यालय पर तैयार किया जाएगा। ताकि इस भवन में ही जिला भाजपा की गतिविधियों को आयोजित किया जा सके उन्होंने कहा कि इस भवन को आधुनिक तरीके से मनाया जाएगा और कार्यकर्ताओं व अन्य मीटिंग के लिए इसी भवन में व्यवस्था की जाएगी।
गौर रहे कि जिला कुल्लू भाजपा के कार्यालय में कई सुविधाओं की बात राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही जिसके चलते जिला का यह भवन अब जल्द ही बनकर तैयार होने वाला है।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *