Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 

अनुराग ठाकुर ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के कार्यकुशलता में हिमाचल का 18 वर्ष से अधिक की आयुवर्ग का शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण करने वाला देश का पहला राज्य बनना हमें गौरवान्वित करने वाला है।यह उपलब्धि हिमाचल की जनता की जागरूकता ,गम्भीरता और निजी ज़िम्मेदारी के पूर्ण निर्वहन का परिणाम है । सभी प्रशासनिक अधिकारियों व स्वास्थ्यकर्मियों ने हर चुनौतियों का सामना करते हुए पूरी दृढ़ता से अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया जिसके लिए वो बधाई के पात्र हैं”

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा “ हिमाचल प्रदेश ने पूरे देश के सामने वैक्सिनेशन को लेकर एक रोडमैप सामने रखा है । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत में दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है । पिछले महीने यानी अगस्त में भारत ने 18 करोड़ से ज्यादा टीके लगाए जो जी-7 देशों में लगाए गए कुल टीके से भी अधिक है। यह देखना उत्साहजनक है कि हिमाचल में टीकाकरण अभियान ने उम्र की अधिकता ,ख़राब मौसम व जटिल भौगोलिक परिस्थियों को मात देते हुए देश के सामने कर्तव्यपरायणता की सशक्त मिसाल पेश की है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा हिमाचल के स्वास्थ्य कर्मियों और कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करना देवभूमि के प्रति उनके विशेष प्रेम को दर्शाता है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया का सबसे तेज कोविड टीकाकरण भारत मे हो रहा है।
प्रधानमंत्री मोदी जी का विशेष प्रेम और सानिध्य हमेशा हिमाचल को मिला है।
आज का मार्गदर्शन प्रदेशवासियों को टीकाकरण की दूसरी डोज़ के कार्यक्रम को भी सफल बनाने हेतु प्रेरित करेगा। 

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *