Spread the love

राजगढ़,हिमशिखा न्यूज़ 

राजकीय प्राथमिक पाठशाला लाना मोही शिक्षा खण्ड राजगढ़ की अपग्रेड करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं सांसद सुरेश कश्यप का धन्यवाद

• राजकीय प्राथमिक पाठशाला लाना मोही 1952 से आज तक अपग्रेड नही हुई
• कांग्रेस सरकारों ने कभी भी इस विषय को गंभीरता से नही लिया

विद्यालय प्रबन्धन समिति ,एस एम  सी राजकीय प्राथमिक पाठशाला लाना मोही शिक्षा खण्ड राजगढ़ , जिला सिरमौर का एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने उनके निजी निवास शिमला में मिला।
प्रतिनिधमंडल की अध्यक्षता नीरज चौधरी द्वारा की गई।
प्रतिनिधिमंडल द्वारा दिए गए धन्यवाद पत्र में कहा राजकीय प्राथमिक पाठशाला लाना मोही शिक्षा खण्ड राजगढ़ पिहले साठ वर्षों से प्राथमिक प्राध्यमिक पाठशाला के रूप में कार्य कर रही थी जो आज सांसद सुरेश कश्यप एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से माध्यमिक पाठशाला का दर्जा प्राप्त कर पाई है । इसके लिए स्कूल प्रबन्धन लाना मोही तथा स्थानीय जनता आपकी तथा आपकी सरकार की सदा आभारी रहेगी।
उन्होने कहा कि माननीय महोदय एस एम  सी लाना मोही आपसे आग्रह करती है कि अब इस पाठशाला की यथा नोटिफिकेशन की जाए ताकि इस पाठशाला में जल्दी से माध्यमिक पाठशाला की कक्षाएं शुरू की जा सके इसके लिए समस्त एस एम  सी सदस्थगण तया अभिभावक व स्थानीय जनता आपकी आभारी रहेगी।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने उनको आश्वासन दिया कि जिस प्रकार से यह गोषण कि गयी है उसी प्रकार से इस गोषण कि नोटिफिकेशन भी जल्द की जाएगी।
प्रतिनिधिमंडल के अध्यक्ष नीरज चौधरी ने कहा कि राजकीय प्राथमिक पाठशाला लाना मोही 1952 से आज तक अपग्रेड नही हुई, कांग्रेस सरकारों ने कभी भी इस विषय को गंभीरता से नही लिया। आज यह सौगात हमे भजापा की जयराम सरकार और सांसद सुरेश कश्यप के प्रयासों से मिली है जिसके लिए हम हमशे इनके आभारी रहेंगे।Attachments area

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *