Spread the love

अनेक गुटों में विभाजित कांग्रेस, एक जुट भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती: रणधी शर्मा

• प्रदश और केंद्र सरकार की अनेकों उपलब्धियों के दम पर और बूथ स्तर तक मज़बूत संगठन के बल पर भाजपा 2022 के विधानसभा चुनावों में फिर प्रदेश में भाजपा को मजबूत सरकार बनाएगी

भाजपा मुख्यप्रवक्ता एवं उपाध्यक्ष आपदा प्रबंधन प्राधिकरण बोर्ड रणधीर शर्मा ने कहा की कांग्रेस नेता जो बयानबाज़ी कर रहे है वो पूरी तरह से आधारहीन और तत्यहीन है। उन्होंने कहा हिमाचल सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शश्क्त नेतृत्व में पिछले 4 साल में सहरानीय विकासात्मक कार्य किए है और अनेकों उपलब्धियां दर्ज की है।
वर्तमान भाजपा सरकार ने जहाँ हिमाचल की जनता के लिए सामाजिक सुरक्षा पेंशन में शर्तों का परिवर्तन कर 400000 बज़ुर्गों, माता एवं विकलांगो को लाभ पहुचाया हूं वहीं
गृहिणी सुविधा योजना के अंतर्गत 325000 गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के हज़ारों नौजवानों को सरकारी क्षेत्र में नौरिक प्रदान करने के साथ साथ मुख्यमंत्री सवलंभन योजना जैसी कल्याणकारी योजना शुरू कर भरपूर रोजगार के अवसर प्रदान किए है।
शर्मा ने कहा कि कोरोना काल मे प्रदेश सरकार द्वारा बहेतर प्रबंधन कर आम जन मानस को इस वैश्विक महामारी से बचने का काम किया है। कोरोना से पूर्व हिमाचल प्रदेश में सिर्फ 1 ऑक्सीजन प्लांट था , आज हमारे पास 28 ऑक्सीजन प्लांट यही वर्तम जिसका पूरा श्रेय जयराम सरकार को जाता है।
हिमाचल में पहले 800 ऑक्सीजन युक्त बिस्तर थे की वर्तमान में हिमाचल के पास 4800 ऑक्सीजन युक्त बिस्तर है यह सरकार की जबरदस्त उपलब्धि है।
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुफ्त वैक्सीन देश उपलब्ध करवा कर एक आयाम स्थापित किया है वही हिमाचल ने सबसे पहले सभी पात्र लोगों को वैक्सीनशन लगा कर देश मे प्रथम आने का रिकॉर्ड स्थापित किया है, वहीं सभी कम वैक्सीनशन व्यर्थ करने में भी प्रथम स्थान अर्जित किया है।
रणधीर शर्मा ने कहा की केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाएं जैसे उज्वला, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान भारत, जन धन, मुद्रा एवं अनेक योजनाओं का सफल किर्यान्वन कर लाखों लोगों को लाभ पहुंचाया गया है वहीं
सड़को पुलों का निर्माण , पीने के प्रोजेक्ट एवं मूलभूत सुविधा हमारी जयराम सरकार जनता को प्रदान करने में अग्रिम रही है।
उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों से बौखला कर कांग्रेस पार्टी के नेता सरकार पर तत्यहीन और निराधार आरोप लगाने का काम कर रहे है।
कांग्रेस पार्टी के नेताओ को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए, अनेक गुटों में विभाजित कांग्रेस, एक जुट भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती।
उन्होंने कहा प्रदश और केंद्र सरकार की अनेकों उपलब्धियों के दम पर और बूथ स्तर तक मज़बूत संगठन के बल पर भाजपा 2022 के विधानसभा चुनावों में फिर प्रदेश में भाजपा को मजबूत सरकार बनाएगी।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *