Spread the love

मंडी,हिमशिखा न्यूज़। 19/09/2021

जिला मुख्यालय के सुहडा मुहल्ला में सकोडी खड्ड पुल के नीचे से दो नवजात बच्चियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अज्ञात बच्चियों के शव बरामद होने को लेकर मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 9:00 बजे किसी व्यक्ति ने सिटी चौकी मंडी मैं फोन करके सूचना दी के सोडा मोहल्ला के निकट सकोडी पुल के नीचे दो नवजात बच्चियों के सब पडे हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल की ओर रवाना हुई। जांच में पाया गया कि दोनों ही शव फीमेल चाइल्ड के है और दोनों की ही मौत हो चुकी थी। पुलिस टीम ने दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि अभी यह ज्ञात नहीं हो पाया है कि मृतक बच्चियों की उम्र कितनी है लेकिन प्रथम दृष्टया दोनों बच्चियां दुधमुंही प्रतीत हो रही है। घटना के संदर्भ में थाना सदर में मुकदमा धारा 317, 304 आईपीसी में दर्ज किया गया है । मौका की तमाम कानूनी औपचारिकताएं नियमानुसार पूरी करने के बाद दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है ।
पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि बच्चियों को उनके परिजनों ने परित्यक्त करने के उद्देश्य से पुल के नीचे फैंका होगा। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है और शीघ्र ही दोषियों को दबोच लिया जाएगा।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *