Spread the love

मंडी,हिमशिखा न्यूज़

प्रेमी संग फरार होने से पहले भी अपनी दो बेटियों को छोड़कर कर गई थी

मंडी। जिला में बीते रोज दो बच्चियों के शव मिलने के मामले में नया मोड़ सामने आया है। बच्चियों की कातिल उनकी मां को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि अपनी नवजात बच्चियों को मौत की नींद सुलाने वाली कलियुगी मां की बच्चियों को छोड़कर जाने की फितरत सी बन गई थी।
अपने प्रेमी संग फरार होने से पहले भी वो अपनी 9 और 2 साल की दो बेटियों को छोड़कर चली गई थी। कांगड़ा जिला की रहने वाली इस महिला का नाम हीना है जिसने मंडी शहर के रविनगर वार्ड निवासी युवक के साथ 2011 में लव मैरिज की थी। यहां पर भी इसने दो बेटियों को जन्म दियाए लेकिन जब प्रेमी संग फरार होने की बात आई तो दो वर्ष की मासूम को छोड़कर चली गई।
कुछ वर्ष पहले जब इसकी सास की मृत्यु हुई थी तो उस वक्त भी ये घर छोड़कर चली गई थी जिसे बाद में ढूंढकर लाया गया था। एक वर्ष तक अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने के बाद जब वापिस अपने ससुराल आई तो दो नवजात बच्चियों को मौत के आगोश में सुला आई।
पुलिस ने आरोपी महिला हीना को अदालत के समक्ष पेश किया जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान महिला से सख्ती से पूछताछ की जाएगी और यह पता लगाया जाएगा कि महिला ने यह कदम क्यों और कैसे उठाया। उसके साथ और किन-किन लोगों की भागीदारी थी, इन सभी बातों को लेकर पूछताछ की जाएगी।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *