Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़।14/10/2021

महंगाई के शतकों का जवाब अपने मत से देगी जनता
सैनिकों पर राजनीति बन्द करे राज्य सरकार
केन्द्र व हिमाचल में बैठी बीजेपी सरकार जिस तरह महंगाई के शतकों की झडी लगा रही है जनता भी उसका जवाब मोदी सरकार को अपने मतों से विकेट उखाड कर ही देगी उक्त शब्द हिमाचल कांग्रेस सचिव राजेन्द्र शर्मा ने कहे ।
उन्होंने कहा कि हिमाचल के साथ साथ केन्द्र सरकार का महंगाई रोकने पर कोई विचार नहीं है व जिस तरह महंगाई से आम जनता पिस रही है उसका जबाव हिमाचल में आने वाले उपचुनाव में जनता अपने मतों से बीजेपी सरकार को देगी । उन्होंने कहा कि हिमाचल में खाने पीने से लेकर घर बनाने के सभी सामानों की कीमतें आसमान छू रही हैं व हिमाचल उपचुनाव में किस मुंह से लोगों से वोट मांगा जा रहा है ।
राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि हिमाचल के सीएम ही देश की सेना पर राजनीति कर रहे हैं जोकि अशोभनीय है व सेना हमारे देश का गौरव है जिसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए । उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई के मुद्दे को छोडकर लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सेना के जवानों पर राजनीति करना बन्द करे व सेना पर राजनीति की बजाय अपनी उपलब्धियां लोगों को बताये व बताये कि महंगाई व बेरोजगारी पर सरकार क्या कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बेरोजगारी खत्म हो गई है जो बाहरी राज्यों के लोगों को सरकार नौकरियां बांट रही है ।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *