Spread the love

विलासपुर,हिमशिखा न्यूज़ 02/12/2021

खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री ने किया एम्स में होने वाले समारोह की पूर्व तैयारियों का निरीक्षण

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान बिलासपुर में 5 दिसम्बर को ओपीडी का शुभारम्भ समारोह एवं हिमाचल प्रदेश द्वारा दूसरी डोज के टीकाकरण का शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने पर राज्य स्तरीय समारोह मनाया जा रहा है।
समारोह की पूर्व तैयारियों को लेकर आज संस्थान में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं प्रदेश भाजपा के महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, प्रदेश आपदा प्रबंधन के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रणधीर शर्मा, उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय तथा पुलिस अधीक्षक एस.आर. राणा सहित निरीक्षण किया।
उन्होंने बताया कि एम्स में ओपीडी के शुभारम्भ समारोह में राज्य सभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. मनसुख मांडविया तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर उपस्थित रहेंगे।
उन्होंने बताया कि राज्य तथा जिला के लिए यह गौरव की बात है कि जे.पी नड्डा के प्रयासों से यहां एम्स की ओपीडी शुरू होने जा रही है जिससे लोगों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रदेश को एम्स की सौगात देने के लिए आभार व्यक्त किया।
उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश पूरे देश में कोविड रोधी वैक्सीनेशन की पहली डोज में प्रथम स्थान पर आने के उपरांत अब दूसरी डोज के शत प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के उपलक्ष्य में राज्य स्तरीय समारोह भी एम्स के प्रांगण में ही मनाया जा रहा है।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त तोरूल रवीश, सहायक आयुक्त सिद्धार्थ आचार्य, एसडीएम सदर सुभाष गौतम, एम.एस. एम्स डाॅ. दिनेश वर्मा, एम्स व अन्य विभागों के अधिकारी व आयोजन के लिए गठित की गई समितियों के सदस्य भी उपस्थित रहे।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *