Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़।।04/12/2021 

उपायुक्त ने राजस्व अधिकारियों की बैठक ली
उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहां उपायुक्त परिसर के बचत भवन में जिला के राजस्व अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने बैठक में जिला के राजस्व कार्यों की समीक्षा की तथा उपस्थित अधिकारियों से सीधा संवाद स्थापित किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उपायुक्त ने राजस्व अधिकारियों को समयबद्ध सीमा में लंबित पड़े मामलों को निपटाने के आदेश दिए तथा गहनता से उनकी समस्याओं पर विचार विमर्श किया और राजस्व विभाग के कर्मचारियों के रिक्त पदों को भरने का आश्वासन दिया, ताकि स्थानीय लोगों को लाभ मिल सके।
उन्होंने जिला के उपमण्डलाधिकारियों, तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों को डिजिटल युग में बेहतर समन्वय स्थापित किया जा सके, ताकि योजनाबद्ध तरीके से लोगों के कार्यों को पूर्ण किया जा सके और सुगमता से राजस्व कार्यों का निपटारा संभव हो सके। उन्होंने प्रत्येक तहसील व उपतहसील स्तर पर लंबित पड़े राजस्व मामलों की समीक्षा की तथा राजस्व अधिकारियों को मामलों के निपटारे के आदेश दिए।
उपायुक्त ने वर्तमान प्रदेश सरकार के विकासात्मक कार्यों को गति देने के लिए जमीन हस्तांतरण मामलों को शीघ्र पूर्ण करने के आदेश दिए, जिससे विकास की रफतार को गति मिल सके और ग्रामीण लोगों को लाभ मिल सके।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी कानून एवं व्यवस्था राहुल चौहान, अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी प्रोटोकॉल सचिन कंवल, समस्त जिला के उपमण्डलाधिकारी एवं अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे।
.0.

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *