Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़।।29/12/2021 

खेलें मनुष्य जीवन का अभिन्न अंग-जगजीत आजाद
जुन्गा से सटे क्षेत्र डुब्लु में चल रही राजा वीर विक्रम सेन स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन बड व डुब्लु के मध्य मैच खेला गया । जोकि काफी रोमांचक रहा । करीब दो सप्ताह तक चलने वाली इस क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन युवा क्लब डुब्लु द्वारा किया जा रहा है जिसमें  जिला शिमला के विभिन्न क्षेत्रों की 25 टीमें भाग ले रही है । स्थानीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के प्रधानाचार्य जगजीत आजाद ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । उन्होने अपने संबोधन में कहा कि ऐसे आयोजनों से ग्रामीण परिवेश की छुपी प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलता है । उन्होने इस भव्य आयोजन के लिए युवा क्लब को बधाई दी ।
आजाद ने कहा कि खेलें मनुष्य के जीवन का अभिन्न अंग है जिससे जहां मनुष्य का शारीरिक, बौद्धिक व मानसिक विकास होता है वहीं पर युवाओं का व्यक्तित्व विकास और उनमें नेतृत्व की भावना उत्पन्न होती है जोकि उनके जीवन लक्ष्य को हासिल करने में कारगर सिद्ध होती है । उन्होने अपनी ओर से 21 सौ रूपये की राशि क्लब को दी ।
युवा क्लब के पदाधिकारी सेवक राम, ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया । इस मौके पर एसएमसी अध्यक्ष लीला दत शर्मा, पूर्ण दत, यशवंत राणा, संधीर ठाकुर, रूप शर्मा, जीतेन्द्र थापा, विनोद चोपड़ा, वीरेन्द्र इत्यादि मौजूद रहे ।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *