Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 31/12/2021

साहस संस्था द्वारा संजौली में लगाया गया रक्तदान शिविर, प्रधान सचिव राजस्व ओंकार शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि की शिविर की शिरकत

राजधानी शिमला के उपनगर संजौली में साहस संस्था द्वारा शुक्रवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए आयोजित किया जाएगा। शिविर का शुभारंभ बतौर मुख्यातिथि प्रधान सचिव राजस्व ओंकार शर्मा द्वारा किया गया।इस मौके पर उन्होंने साहस संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने बताया कि कोविड काल में रक्त की कमी पूरे भारतवर्ष में महसूस की जा रही है ऐसे में रक्तदान शिविर का आयोजन करना एक बहुत बड़ा संदेश लोगों को जागरूक करने के साथ साथ वर्ष 2022 के लिए एक अच्छी शुरुआत है। इस शिविर में एकत्रित किया हुए सारा रक्त कमला नेहरू ब्लड बैंक में डोनेट किया जाएगा।
साहस संस्था की ओर से रोहित शर्मा ने मुख्य अतिथि का आभार किया और संस्था द्वारा किए जाने वाले आगामी कार्यक्रम के बारे में अवगत करवाया।
इस मौके पर सुशांत कपरेट ने ओंकार शर्मा द्वारा संजौली के मैदान के लिए अपने कार्यकाल में 1 करोड़ रूपए की राशि वितरित करने का आभार व्यक्त किया।
वहीं अनीश चोपड़ा ने उन्हें आगामी संस्था द्वारा किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में अवगत करवाया।
इस मौके पर रोहित शर्मा,हनीश चोपड़ा,राहुल राठौर,मुनीश शर्मा,विकास ब्रागता, हमीता शर्मा, रिचा शर्मा,नरेन शर्मा, चंदन वासुदेवा, विकास चौहान, करन पराशर,विकास थपता,सुशांत कपरेट, सुधीर कश्यप,त्रिलोक शर्मा,विजय चौहान,साहिल मट्टू,हितेश वर्मा ,वीरेंद्र बांस्तु इत्यादि लोगों ने इस शिविर में भाग लिया

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *