Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 

शिमला में अटल बिहारी वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित करने के उपरांत रिज मैदान स्थित अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय व सीएम जयराम ठाकुर ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।सुशासन दिवस पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज के इस ऐतिहासिक मौके पर हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव का विषय है जब पूरा प्रदेश अटल जी को इस तरह से याद कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी का हिमाचल प्रदेश से विशेष स्नेह और लगाव था इसी की वजह से वह कभी भी हिमाचल प्रदेश आना नहीं भूलते थे। उन्होंने कहा कि आज इस मौके पर सभी को उनके जीवनकाल से प्रेरणा लेनी चाहिए,खासकर राजनीति में जो लोग हैं, उन्हें वाजपेयी के बताए रास्तों पर चलना चाहिए।बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की यह देश एवं प्रदेश वासियों के लिए गौरव का विषय है कि आज देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जैसे विराट व्यक्तित्व की प्रतिमा रिज पर स्थापित हुई।

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ,पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार के साथ हरोली विधानसभा क्षेत्र के एक बूथ में उपस्थित रहे और कार्यक्रम में भाग लिया। अविनाश राय खन्ना ने कार्यक्रम के उपरांत विधानसभा क्षेत्र की बुजुर्गों को सम्मानित किया एवं कंजक पूजन का कार्यक्रम भी किया।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *