Spread the love

चंडीगढ़ में हिमाचल की युवती की नशे के ओवरडोज से मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती का शव सड़क किनारे खड़ी एक कार में बरामद किया गया है। पुलिस ने मृतक युवती की बहन की शिकायत पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है।   

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि मृतक युवती की बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बहन निशा विदेश में सेटल होना चाहती थी। इसी सिलसिले में वह ट्रैवल एजेंट से मिली। मृतक युवती की बहन अमिता ने आरोप लगाया है, दो युवकों ने निशा को होटल में ले जाकर शराब पिलाई। इस दौरान शराब और नशे के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई।    

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाए है कि आरोपी युवक उसकी बहन को रात भर कार में इधर-उधर घूमाते रहे, लेकिन उसे इलाज के लिए अस्पताल नहीं पहुंचाया। वहीं बाद में गाड़ी को जीरकपुर-डेराबस्सी रोड पर खेत में पार्क करने के बाद फरार हो गए। युवकों के खिलाफ जीरकपुर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। पोस्टमार्टम में सामने आया है कि नशे की ओवरडोज से निशा की मौत हुई थी।      

      उधर, पुलिस ने आईपीसी की धारा 304, 201 व 34 के तहत मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। निशा राणा का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल डेराबस्सी में करवाया गया। बता दे कि मृतक युवती मूलतः हिमाचल के कांगड़ा की रहने वाली थी। 

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *