Spread the love

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की ऊझी घाटी के 16 मील में एक सड़क हादसे में मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। गुरुवार सुबह 6:00 बजे पंजाब नंबर (पीबी-01 सी-9334) की टैक्सी और चंडीगढ़ की बस (सीएच-01जीए-9974) के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार और बस के परखचे उड़ गए। पुलिस मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है। 

हादसे में मनाली के समाहन तिब्बती कॉलोनी की रहने वाली निमा छुंगता (43) पत्नी रिजिंग नमज्ञाल, उनकी पुत्री छेरिंग डोलकर (6) के अलावा टैक्सी चालक हरप्रीत सिंह (32) पुत्र दलजीत सिंह गांव अकालगढ़ बुरजवाला, तहसील व जिला रूपनगर (पंजाब) की मौत हो गई।

वहीं, रिजिंग नमज्ञाल की बेटी तंजिन जुमकर (8) और बस चालक जगजीत सिंह (46) पुत्र सुखदेव सिंह गांव सहिजोमाजरा, तहसील समराला जिला लुधियाना (पंजाब) घायल हो गए। घायलों का उपचार नागरिक अस्पताल मनाली में चल रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि टैक्सी मनाली से कुल्लू और बस मनाली की तरफ जा रही थी। इसी बीच 16 मील में टैक्सी और बस के बीच टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: