Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 06/03/2023

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। यह सभी प्रतियोगिता हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में क्रिकेट, वॉलीबॉल सहित अन्य कई खेल आयोजित किए गये। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों से लगभग 10 टीमों ने इस क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व पार्षद शिमला नगर निगम सिम्मी नंदा व विशिष्ट अतिथि के रूप में एग्जीक्यूटिव काउंसिल हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के मेंबर राजकुमारी विशेष रूप से मौजूद रहें। मुख्यतिथि महोदय ने सभी छात्रा प्रतिभागियों को जीवन में दृढ़ लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने कि प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत में महिलाओ का एक सराहनीये योगदान है। और भारत की महिला शक्ति हर क्षेत्र बढ़ चढ़ कर भाग ले रही है।

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के प्रभारी प्रवीण मीन्हास व अध्यक्ष रजत भारद्वाज ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन हमेशा से ही महिला सशक्तिकरण के लिए कार्य करता आया है। इस कड़ी में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में एनएसयूआई ने खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया है।

इस मौके पर प्रदेश विश्वविद्यालय के अध्यक्ष भरत भारद्वाज वार्ड प्रभारी प्रवीण मिन्हास, प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश गोगु, प्रदेश महासचिव यासीन भट, सचिव अरविन्द ठाकुर, अक्षिता भरोटा,डेनी पंगवाल,योगेश यादव,पवन नेगी, विजय, आयुष,राकेश सिंगटा आदि मौजूद रहे।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *