Spread the love

देहरा,हिमशिखा न्यूज़ 18/03/2023

धूम-धाम से मनाया जाएगा राज्य स्तरीय कालेश्वर बैसाखी मेला
आयोजन हेतु तहसीलदार रक्कड़ ने की बैठक
13 से 15 अप्रैल को कालेश्वर मंदिर में राज्य स्तरीय बैसाखी मेला इस बार धूम-धाम से मनाया जाएगा। कालेश्वर मंदिर परिसर में विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ मेले की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में तहसीलदार रक्कड़ अमित कुमार ने यह जानकारी दी।इस अवसर पर सुरिंदर सिंह मनकोटिया विशेष रूप से उपस्थित रहे । तहसीलदार ने मेले की तैयारियों को लेकर सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और सभी विभागों को मेले को यादगार बनाने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण करने के निर्देश दिए। अतः विभिन्न गतिविधियों एवं व्यवस्थाओं के लिए विभागों एवं अधिकारियों की जिम्मेवारियां सुनिश्चित की।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस तीन दिवसीय मेले की शुरुआत 13 अप्रैल को की जाएगी और विभिन्न कार्यक्रमों के साथ 15 अप्रैल को इसका समापन कर दिया जाएगा। जिसमें विभिन्न कलाकार, स्कूली बच्चे, विभिन्न महिला मंडल एवं स्थानीय कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रस्तुत करेंगे।
तहसीलदार ने बताया कि मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के सहज स्नान और दर्शन की पूर्ण व्यवस्था की जाएगी। अमित कुमार ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्थानीय कलाकार और स्कूल भी सम्मिलित होंगे, जिससे क्षेत्र के कलाकारों और विद्यार्थियों को भी अपना हुनर दिखाने का अच्छा मंच मिलेगा।
इस अवसर पर टैंट व्यवस्था व सजावट, सफाई व्यवस्था, बैठने की व्यवस्था, कानून व्यवस्था, सांस्कृतिक कार्यक्रम, अतिथि एवं स्वागत व्यवस्था, बिजली व्यवस्था, विभागीय प्रदर्शनी और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर जिम्मेवारियां सुनिश्चित की गई।
इस अवसर पर बीडीओ प्रागपुर वीरेंद्र कुमार नायब तहसीलदार रक्कड़ सत्या पाल शर्मा , मंदिर न्यास के सदस्य, पंचायत प्रतिनिधि एवं अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *