Spread the love

सोलन,हिमशिखा न्यूज़।27/03/2023 ​

शूलिनी विवि का वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम मोक्ष सफलतापूर्वक संपन्न
सोलन, 27 मार्च
शूलिनी यूनिवर्सिटी का बहुप्रतीक्षित सांस्कृतिक कार्यक्रम मोक्ष का शानदार सफलता के साथ समापन हुआ। इस कार्यक्रम में बैंड प्रतियोगिता, ईडीएम त्यौहार, ओपन माइक सत्र और एक फैशन शो सहित कार्यक्रमो की एक विविध श्रेणी का प्रदर्शन किया गया।

यह आयोजन तीन दिवसीय कार्यक्रम था और इसमें आईईसी और जेपी विश्वविद्यालय सहित विभिन्न स्कूलों और विश्वविद्यालयों से भागीदारी देखी गई। मोक्ष का दूसरा दिन एक ऊर्जावान दर्शकों के उत्साह का गवाह बना , जिसमे अभिज्ञ बैंड की जोरदार धुनों और भारत बास बैंड द्वारा विद्युतीय ईडीएम शो द्वारा अपनी प्रस्तुतियां दी गयी ।

फैशन शो भारत की स्थानीय प्रतिभा और शैली को प्रदर्शित करने वाला एक शोस्टॉपर था, जिसने भीड़ और प्रतिभागियों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मोक्ष का समापन सितारों से सजी पंजाबी ग्रुप ‘द लैंडर्स’ के साथ हुआ।

शूलिनी यूनिवर्सिटी में डीन स्टूडेंट वेलफेयर श्रीमती पूनम नंदा ने कहा कि आयोजकों की लगन और कड़ी मेहनत ने तीन दिवसीय मेगा इवेंट की सफलता सुनिश्चित की। अनुशासन और प्रबंधन टीमों ने सुनिश्चित किया कि कार्यक्रम अच्छी तरह से प्रबंधित और बिना किसी गड़बड़ी के आयोजित किया गया था। पूरे आयोजन के दौरान विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियों और गतिविधियों ने दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें बांधे रखा।

अंतिम कार्यक्रम एक अविस्मरणीय अनुभव साबित हुआ, जिसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और उन्हें थका दिया। “मोक्ष जैसे सांस्कृतिक उत्सवों के आयोजन की सफलता के महत्व पर जोर देती है, जो हमारे देश की समृद्ध विविधता का जश्न मनाने के लिए विभिन्न पृष्ठभूमि के युवाओं को एक साथ लाते हैं”। शूलिनी यूनिवर्सिटी वाइस चांसलर प्रो. अतुल खोसला ने कहा

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *