Spread the love

स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाना भाजपा का संकल्प : जयराम

शिमला, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को शिमला नगर निगम चुनावो में बड़ा बहुमत प्राप्त होने वाला है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस की गारंटियां खोखली साबित हुई है और चार माह के समय में ही जनता का कांग्रेस सरकार से मोह भंग हो गया है।
जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले शिमला में पानी की काफी किल्लत रहती थी जिसे भारतीय जनता पार्टी ने दूर किया है। भाजपा ने शिमला शहर को 24 घंटे पानी उपलब्ध करवाने के लिए 1813 करोड़ रू की पेयजल योजना स्वीकृत करवाई। स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाना भाजपा का संकल्प है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 2016 में जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और नगर निगम शिमला में मेयर और डिप्टी मेयर वामपंथी दल के थे तो पूरे शिमला शहर में भयंकर पीलिया फैला था और पूरे शहर में हाहाकार मचा हुआ था।
उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने शिमलावासियों को 40 हजार लीटर स्वच्छ जल मुफ्त उपलब्ध करवाने की घोषणा की है जिसे भाजपा की नगर निगम बनने पर लागू किया जाएगा। साथ ही पानी के मीटरों के लिए एन0ओ0सी0 की अनिवार्यता को भी समाप्त किया जाएगा।
जयराम ठाकुर ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है जिससे स्पष्ट हो रहा है कि एक बार फिर नगर निगम शिमला पर भाजपा अपना विजयी परचम लहराएगी।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *