Spread the love

हिमाचल के बिलासपुर जिला में एक ऐसे पिता भी हैं, जिन्होंने चिट्टे के साथ पकड़े अपने बेटे को खुद ही पुलिस के हवाले कर दिया। यही नहीं तीन अन्य युवकों को भी उन्होंने पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने इन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिला के भराड़ी पुलिस थाना के तहत पड़ते पपलाह क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने बेटे को चिट्टे के साथ पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय यह युवक अपनी बुआ के घर में गाहर में रहता है। वहीं पर यह अपने दोस्तों के साथ गलत संगत में फंस गया।

आरोपी युवक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका बेटा एक साल से उनकी बहन के यहां रह रहा है। बीते रोज सोमवार को उसकी बहन ने फोन किया कि उनका बेटा अक्षय तीन अन्य लड़कों को घर लेकर आया हुआ है। जिसके बाद अक्षय के पिता तुरंत ही बहन के घर गाहर पहुंच गए। उन्हें देख कर उनका बेटा और अन्य तीन युवक वहां से भाग गए।

उन्होंने बताया कि काफी ढूंढने पर रात करीब डेढ बजे उनका बेटा और उसके तीन दोस्त लैहड़ी सरेल सड़क पर मिले। जब बेटे की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से सफेद पाउडर जैसा पदार्थ मिला। शक होने पर वह उसे पुलिस थाना ले गए, जहां जांच करने पर सफेद पाउडर चिट्टा निकला। पिता ने अपने बेटे को चिट्टे सहित पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीन अन्य युवकों को भी पकड़ लिया। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।

तीन अन्य युवकों की पहचान प्रिंसए सागर और पवन के रूप में हुई है। यह तीनों ही गांव कुंडे पिंड तहसील फिरोजपुरए पंजाब के रहने वाले हैं। वहीं थाना प्रभारी देवानंद ने बताया कि एक जागरूक पिता ने अपने बेटे को चिट्टे के साथ पुलिस के हवाले किया है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि अपने बच्चों को नशे से बचाने में पुलिस का सहयोग करें और इसकी जानकारी मिलने पर तुरंत ही पुलिस को बताएं।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *