Spread the love

शिमला,हिमशिखा न्यूज़ 

हिमाचल सरकार ने 29 पुलिस अधिकारियों को तब्दील किया है। तब्दील किए गए पुलिस अधिकारियों में 26 आईपीएस व 3 एचपीएस शामिल हैं। ताजा फेरबदल में सरकार ने कांगड़ा, शिमला, बद्दी व बिलासपुर जिलों के पुलिस कप्तानों को भी बदला है। साथ ही हाल ही में बहाल युवा आईपीएस गौरव सिंह को ईओडब्लू सीआईडी शिमला के पद पर तैनाती दी गई है।
तबादला आदेशों के मुताबिक शिमला के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला अब बद्दी के एसपी होंगे। कांगड़ा में पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत विमुक्त रंजन का तबादला प्रथम आईआरबी बनगढ़ किया गया है। तैनाती का इंतजार कर रहे डॉ वीरेंद्र सिंह तोमर को पांचवीं आईआरबी बस्सी में तैनात किया गया है। पुलिस मुख्यालय में एसपी लीव रिजर्व के पद पर कार्यरत रंजना चौहान को एसपी लोकायुक्त शिमला के पद पर तब्दील किया गया है। प्रथम सशस्त्र पुलिस वाहिनी जुनगा में कार्यरत आईपीएस अधिकारी अंजुम आरा का तबादला एसपी एसीबी दक्षिणि रेंज शिमला के पद पर किया गया है। एसआईयू में एसपी के पद पर कार्यरत ओमापति जमवाल का तबादला एसपी सिरमौर के पद पर किया गया है। बद्दी में एसपी के पद पर कार्यरत रोहित मालपानी का तबादला एसपी साइबर क्राइम शिमला के पद पर किया गया है। सिरमौर के पुलिस अधीक्षक डॉ खुशहाल चंद का तबादला कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक के पद पर किया गया है। बिलासपुर जिला के एसपी दिवाकर शर्मा का तबादला पीटीसी ड्रोह किया गया है। पुलिस मुख्यालय में एआईजी के पद पर कार्यरत मोनिका भुटुंगुरु को शिमला के एसपी का कार्यभार सरकार ने सौंपा है। एसपी हमीरपुर के पद पर कार्यरत डॉ कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन एसपी एसआईयू  राज्य सतर्कता और विरोधी भ्रष्टाचार ब्यूरो शिमला के पद पर तब्दील किया गया है। सोलन के पुलिस अधीक्षक  अभिषेक यादव का तबादला कमांडेंट  एचपी सशस्त्र पुलिस बल जुन्गा और बनगढ़ में आईआरबी में तैनात आईपीएस अधिकारी आकृति को एसपी हमीरपुर का कार्यभार सौंपा गया है।
आईपीएस अधिकारी अशोक रतन को एसपी किन्नौर , सृष्टि पांडे एएसपी कांगड़ा , विवेक कुमार एएसपी मंडी , चारू शर्मा एसडीपीओ राजगढ़ , इम्मा अफरोज एसडीपीओ अंबए मयंक चौधरी एसडीपीओ सलूणी , अभिषेक एस. एसडीपीओ नूरपुर ,अमित यादव एसडीपीओ नालागढ़ ,संजू राम राणा एसपी किन्नौर से एसपी बिलासपुर , वीरेंद्र शर्मा एसपी सोलन , पदमचंद  एसपी क्राइम शिमला , संदीप कुमार धवल सहायक पुलिस महानिरीक्षक टीटीआर शिमला , भीष्म ठाकुर डीएसपी(एलआर) पुलिस मुख्यालय और शेर सिंह को डीएसपी चौथी आईआरबी जंगलबेरी हमीरपुर तैनात किया गया है। चौथी आईआरबी जंगलबेरी में कमांडेंट के पद पर कार्यरत साक्षी वर्मा का तबादला एआईजी पुलिस मुख्यालय शिमला के पद पर किया गया है।  

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *