Spread the love

विलासपुर,हिमशिखा न्यूज़ 13/12/2021

उपायुक्त पंकज राय ने किया विभिन्न कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण

उपायुक्त पंकज राय ने जिला अस्पताल बिलासपुर में निर्मित किए जा रहे विभिन्न कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया।
उन्होंने जिला अस्पताल के मुख्य द्वार से अस्पताल तक निर्मित किए जा रहे पैदल रास्ते के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्यों की उच्च गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल परिसर में निर्मित की जा रही पार्किंग तथा शहीद पार्क में लगाए जा रहे हाई मास्ट फ्लैग के कार्यों का भी निरीक्षण किया।
उन्होंने उपायुक्त कार्यालय के समीप पार्किंग के निर्माण स्थल का भी निरीक्षण किया तथा दौलत राम सांख्यान पार्क की उचित देखरेख व सफाई व्यवस्था के बारे में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश जारी किए।
उपायुक्त ने पशु पालन विभाग के समीप डाॅग आॅपरेशन रुम, पाॅलीक्लिनिक, पशु आघात केन्द्र का भी निरीक्षण किया तथा घायल पशुओं को ठीक होने के पश्चात उन्हें गौशाला को सौंपने के बारे भी निर्देश जारी किए।
उपायुक्त ने धौलरा मंदिर से लखनपुर सड़क मार्ग का भी निरीक्षण किया तथा इस मार्ग को वन-वे घोषित करने के निर्देश दिए। उन्होंने लखनपुर में 4 करोड़ 91 लाख रुपये से निर्मित किए जा रहे ई.वी.एम. वेयरहाउस के निर्माण कार्यों की गुणवत्ता बनाए रखने तथा कार्य में तेजी लाने के भी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता राजेंद्र सिंह जुबलाणी, चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. सतीश, उपमंडलाधिकारी ना. सदर सुभाष गौतम, तहसीलदार सदर हरि सिंह यादव तथा नगर परिषद अध्यक्ष कमलेन्द्र कश्यप सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *