Spread the love

शिमला, हिमशिखा न्यूज़

एचपीटीडीसी ने वाॅल्वो बस सेवाओं का परिचालन आरम्भ किया

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम की प्रबंध निदेशक कुमुद सिंह ने आज यहां बताया कि निगम ने मनाली-दिल्ली और शिमला-दिल्ली रूट पर अपनी वाॅल्वो बस सेवाओं का परिचालन आरम्भ कर दिया है।उन्होंने बताया कि शिमला से न्यू दिल्ली वाॅल्वो बस विक्ट्री टनल से रात्रि 8ः30 बजे चलेगी और इसका किराया एक हजार रुपये प्रति व्यक्ति होगा। नई दिल्ली से शिमला के लिए वाॅल्वो बस हिमाचल भवन से रात्रि 8ः30 बजे चलेगी और किराया एक हजार रुपये प्रति व्यक्ति होगा।मनाली से नई दिल्ली के लिए वाॅल्वो बस सायं 5ः30 बजे वाॅल्वो बस स्टैंड से चलेगी, जिसका किराया 1600 रुपये प्रति व्यक्ति होगा। नई दिल्ली से मनाली के लिए वाॅल्वो बस सेवा हिमाचल भवन से सायं 6ः30 बजे चलेगी और इसका किराया 1600 रुपये प्रति व्यक्ति होगा।
कुमुद सिंह ने बताया कि निगम बसों के परिचालन के दौरान सरकार द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रियाओं की पूर्ण अनुपालना सुनिश्चित कर रही है। यात्रा से पूर्व बसों को सेनेटाइज किया जा रहा है और यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग भी की जा रही है। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि यात्री फेस मास्क का सही उपयोग करें और अनावश्यक रूप से इकठ्ठे न हों। एचपीटीडीसी की बसों में यात्रियों की विशेष देखभाल सुनिश्चित की जाती है।
उन्होंने बताया कि दो वाॅल्वो बसों का परिचालन आरम्भ होने से हिमाचल आने के इच्छुक लोगों को यात्रा की अतिरिक्त सुविधा प्राप्त होगी

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *