Spread the love

थाना पंचायत के डोरियां गांव के युवक हरभजन सिंह की हत्या के मामले में बद्दी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। चारों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। प्रेम प्रसंग के चलते हरभजन सिंह के साथ पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते 4 युवकों ने कृपाण और दराट से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा था। 

पुलिस के अनुसार डोरियां गांव के हरभजन सिंह पुत्र गुरनाम सिंह को बुधवार की रात 9 बजे नालागढ़ की फ्रैंड कालोनी के इंद्रप्रीत सिंह, पिंजौर निवासी अमरदीप, भुड्ड निवासी लखविंद्र तथा दीपक कुमार ने फोन करके डोडूवाला चौक पर बुलाया। इस पर हरभजन सिंह बाइक लेकर डोडूवाल चौक पहुंचा, जहां पर इन सभी ने उस पर कृपाण और दराट से हमला करके उसकी निर्मम हत्या कर दी। मृतक की बाइक भी चौक से कुछ दूरी के पास पुलिस को मिल गई है। 

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों तक पहुंची और वीरवार रात को ही आरोपियों को दबोच लिया था। लखविंद्र और दीपक की हरभजन सिंह के साथ पुरानी रंजिश थी। इन दोनों ने इंद्रप्रीत सिंह और अमरदीप के साथ मिलकर इसकी हत्या की। डीएसपी प्रियंक नेगी ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों को नालागढ़ अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

By HIMSHIKHA NEWS

हिमशिखा न्यूज़  सच्च के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *